महंगाई के विरोध में राजद का हल्ला बोल, तेजस्वी ने की केंद्र-राज्य सरकार की जमकर आलोचना

7/19/2021 6:01:09 PM

 

पटनाः पेट्रोलियम पदार्थों के लगातार बढ़ते दाम से आसमान छू रही महंगाई के विरोध में बिहार की मुख्य विपक्षी राजद ने आज दूसरे दिन राज्यव्यापी प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ ही सभी दिग्गज नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की जमकर आलोचना की।

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के साथ ही आवश्यक उपभोक्ता सामग्रियों के दाम में आए दिन हो रही वृद्धि को लेकर राजधानी के वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी के फतुहा से विधायक रामानंद यादव के सरकारी आवास के निकट से हल्ला बोल शुरू हुआ। जहां से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ सभी नेता और कार्यकर्ता सिर पर रसोई गैस सिलेंडर लेकर टमटम एवं बैलगाड़ी के साथ जिलाधिकारी कार्यालय की ओर बढ़ते हुए नजर आए। कार्यकर्ता टमटम पर सवार होकर पेट्रोलियम पदार्थों में अप्रत्याशित वृद्धि के विरोध में नारा लगाकर नाराजगी जाहिर कर रहे थे।

इस मौके पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ उनके बड़े भाई एवं विधायक तेज प्रताप यादव भी प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे। प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि अभी अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी कच्चे तेल की कीमत कम है बावजूद इसके सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि कर रही है। इसी तरह रसोई गैस की कीमत भी रोज बढ़ाई जा रही है। लोगों का जीना मुहाल हो गया है लेकिन सरकार का इस ओर तनिक भी ध्यान नहीं है।

Content Writer

Nitika