RJD नेता शिवानंद तिवारी ने कहा- तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश कुमार को आश्रम चले जाना चाहिए

9/22/2022 6:42:02 PM

पटनाः राजद की राज्य परिषद बैठक में बुधवार को राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अब आने वाले समय में सीएम नीतीश कुमार को क्या करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि 2025 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के साथ नीतीश कुमार को आश्रम चले जाना चाहिए। उन्होंने यह बयान अपने संबोधन के दौरान दिया।

नीतीश कुमार 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दें- शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी ने राज्य परिषद बैठक में कहा कि नीतीश कुमार 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दें और इसके बाद नीतीश कुमार जी आश्रम खोलिए। उसके बाद आश्रम चले जाईए। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार पहले कहते रहे है कि वह आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे। इसलिए उन्हें याद दिला रहा हूं। वहीं उनके इस बयान के बाद जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी पलटवार किया है।

उपेंद्र कुशवाहा का पलटवार
जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपना ट्वीट जारी कर बताया कि "नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static