"नीतीश मानसिक रूप से ठीक नहीं" बचौल के विवादित बयान पर RJD-JDU ने किया पलटवार

3/21/2023 1:47:41 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मानसिक रूप से ठीक नही हैं और यही कारण वो इस तरीके का बयान दे रहे हैं। 



बचौल को चेकअप की ज़रूरत: राजद 
दरअसल, सोमवार को बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जब केंद्र में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की सरकार थी तब हम गृह मंत्री हुआ करते थे। वहीं उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब सवाल खड़ा कर रही है। बचौल ने कहा कि नीतीश कुमार चांडाल चौकड़ी के बीच घिरे रहते हैं और यही कारण है कि वह इस तरीके का बयान देते हैं, उनको हेल्थ कार्ड जारी करना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर के बयान के बाद जदयू ने उनपर हमला बोला है। बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि उनके बयान को कोई नोटिस नहीं लेता। ऐसे लोग कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। बचौल के बयान पर राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा है कि बचौल को ही चेकअप की ज़रूरत है। 



बता दें कि बजट सत्र के पहले दिन से ही सदन में पक्ष और विपक्ष आमने सामने है। अब बयान हेल्थ कार्ड जारी करने तक पहुंच गया है। सदन में जनता के सवाल से इतर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगना ये राज्य के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। 

Content Editor

Swati Sharma