जिस भ्रष्टाचारी JDU विधायक को सुशील मोदी खोज रहे थे, उसे नीतीश ने मंत्री पद से नवाजाः RJD

11/18/2020 1:17:41 PM

 

पटनाः बिहार सरकार के मंत्रियों के बीच मंगलवार को विभागों का बंटवारा हो गया। इसमें खास बात ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू कोटे से मेवालाल चौधरी को मंत्री बनाया है। मेवालाल पर असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती में धांधली का आरोप रहा है। इसके बाद भी नीतीश कुमार ने न सिर्फ मेवालाल को मंत्री बनाया, बल्कि शिक्षा मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी भी दी है। वहीं इसे लेकर राजद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

राजद ने ट्वीट करके लिखा कि जिस भ्रष्टाचारी जदयू विधायक को सुशील मोदी खोज रहे थे, उसे भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह नीतीश कुमार ने मंत्री पद से नवाजा। साथ ही लिखा कि यही है 60 घोटालों के संरक्षणकर्ता नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र। यह आदमी कुर्सी के लिए किसी भी निम्नतम स्तर तक गिर सकता है।

तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला
वहीं राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति और भवन निर्माण में भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में IPC 409, 420, 467, 468, 471 और 120B के तहत आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाकर क्या भ्रष्टाचार करने का ईनाम एवं लूटने की खुली छूट प्रदान की है?

Nitika