RJD के लोग बार–बार नीतीश कुमार से CM की कुर्सी छोड़ने की कर रहे बातः कुशवाहा

2/3/2023 2:13:00 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा(Upendra Kushwaha) ने नीतीश के करीबी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार को बताना होगा आरजेडी से क्या डील हुई? आज जेडीयू के नेता,  कार्यकर्ता और समर्थक भ्रम में हैं। आरजेडी के लोग बार–बार नीतीश कुमार से सीएम की कुर्सी छोड़ने की बात कहते हैं।

राजद ने कभी किसी की चिंता नहीं की हैः कुशवाहा  
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज जो 10 फीसदी को शोषक बताया जा रहा है। पिछले 32 सालों से कौन शोषक बना हुआ है। उस समय जगदेव बाबू ने कहा था वो वक्त दूसरा था आज वक्त दूसरा है। राजद ने कभी किसी की चिंता नहीं की है। साथ ही कहा कि मेरी पार्टी कमजोर हो रही है, उन्होंने नीतीश कुमार को मजबूत बनाया, आज वो सहमे हुए है। नीतीश कुमार को हम लोग ताकत देना चाहते है , लेकिन हम लोग संशकित है, राजद के साथ क्या डील हुई है वो बताए? क्यों राजद के लोग आपको मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहते है। जनता जिसे ताकत देती है वो सत्ता में होते है। 

"नीतीश जी बता दीजिये राजद से क्या डील हुई थी"
कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को लवकुश, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक सहित अलग अलग समुदाय के लोगों ने ताकत दिया है। नीतीश कुमार जी बता दीजिये क्या डील हुई थी। आप बता देंगे उसके मुताबिक हमलोग एक्शन लेंगे। जो हुआ है बता दीजिए, नहीं हम लोग अपने मुताबिक एक्शन लेंगे। मुझे शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती मनाने से रोका गया। जेडीयू की मजबूती के लिए नीतीश कुमार कदम उठाएं। कुशवाहा ने बयान गंगा और शंकर की कहानी सुनाकर उपेन्द्र ने कहा कि सत्ता को शंकर की जटा में मत उलझाये। 10 फीसदी लोगों की सत्ता की बात तो करते है, लेकिन गंगा जिस तरह से शंकर की जटा में फंस गई थी। उसी तरह से सत्ता को फंसाया जा रहा है।   

Content Editor

Swati Sharma