"RJD और महागठबंधन अंतर्विरोध से जूझ रहा", JDU बोली- महिलाओं के सम्मान पर बोलने का तेजस्वी को कोई अधिकार नहीं

Thursday, Jul 25, 2024-10:36 AM (IST)

पटना: जदयू नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने एक बार फिर लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजद और (INDIA)महागठबंधन अंतर्विरोध से जूझ रहा है।

'महिलाओं के सम्मान पर बोलने का तेजस्वी को कोई अधिकार नहीं'
वहीं, सदन में विपक्ष के हंगामे पर जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि सच तो ये है कि मानसून सत्र में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के लापता होने के कारण सवाल उठ रहे हैं... राजद और (INDIA) महागठबंधन अंतर्विरोध से जूझ रहा है। महिलाओं के सम्मान का सवाल है तो उन्हें(तेजस्वी यादव) बोलने का अधिकार नहीं है। वे तो केवल घर की महिलाओं का सम्मान करते हैं। लालू यादव पर हमला करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि 15 वर्ष के शासन काल में जब लालू यादव जेल गए तो उनके नाम एकमात्र उपलब्धि रही कि राबड़ी देवी को उन्होंने मुख्यमंत्री बना दिया।

बता दें कि सदन के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जातीय जनगणना को लेकर विपक्ष के हंगामा के बीच अपनी बात कह रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा कि बिहार में महिलाओं को आरक्षण सबसे अधिक हमारी ही सरकार ने दिया है और महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए सरकार काम करती है, जिसको लेकर भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिला प्रेमी है, इसलिए महिलाओं की बात करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static