पटना में FIR कराने के लिए नीतीश जिम्मेदार, चुनाव के कारण सुशांत केस को दिया जा रहा तूलः रिया

8/11/2020 1:44:34 PM

नईदिल्ली/पटनाः अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय से कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को ‘तिल का ताड़' बनाया जा रहा है।

रिया ने यह दावा भी किया कि इस प्रकरण को सनसनीखेज बनाने के लिए उन पर ‘मीडिया ट्रायल' चलाया जा रहा है, जिस वजह से वह अत्यधिक सदमे में हैं। रिया ने शीर्ष न्यायालय में दाखिल किए गए अतिरिक्त हलफनामे में यह भी कहा कि उन्हें इस मामले में ‘राजनीतिक एजेंडे का बलि का बकरा नहीं' बनाया जाना चाहिए। उन्होंने अपने खिलाफ (पटना में) प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कथित रूप से जिम्मेदार ठहराया है।

बहरहाल, अदाकारा के इस आरोप पर बिहार सरकार की कोई फौरी प्रतिक्रिया नहीं आई है। रिया ने 12 पृष्ठों के हलफनामे में दलील दी है कि इस प्रकरण को लगातार सनसनीखेज बनाए जाने से उन्हें अत्यधिक सदमा पहुंचा है और उनके निजता के अधिकार का उल्लंघन हुआ है। अदाकारा ने सुशांत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिए शीर्ष न्यायालय में याचिका दायर की है, जिस पर होने वाली अगली सुनवाई की तारीख से एक दिन पहले सोमवार को उन्होंने यह बात कही।

Edited By

Ramanjot