सुशील मोदी ने कहा- नीतीश के गठबंधन तोड़ने के विरुद्ध कई राज्यों में विद्रोह, खरीद-फरोख्त के आरोप गलत

9/4/2022 10:12:44 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मणिपुर में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर खरीद-फरोख्त के लग रहे आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ने के नीतीश कुमार के फैसले के विरोध में उनकी पार्टी के नेताओं ने कई राज्यों में विद्रोह किया है।

सुशील मोदी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि जदयू पैसे लेकर दल-बदल कराने का अनर्गल आरोप लगा रहा है जबकि सच यह है कि नीतीश कुमार की नीति और नीयत के विरुद्ध उनकी पार्टी में भारी विरोध पनप रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा से विश्वासघात कर गठबंधन तोड़ने के कारण मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश के जदयू विधायक नाराज थे। जदयू की अन्य प्रदेश इकाइयों में भी जल्द विद्रोह होगा।

भाजपा सांसद ने कहा कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पूर्व दो राज्यों में बड़ा झटका लगना नेतृत्व के अहंकार पर सीधा प्रहार है। उन्होंने कहा कि मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सभी विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पूर्वोत्तर के दो राज्य जदयू मुक्त हो गए हैं। अब लालू प्रसाद यादव जल्द ही बिहार को जदयू मुक्त कर बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना पूरा करेंगे।

Content Writer

Ramanjot