सदस्यता अभियान को लेकर RJD की समीक्षा बैठक, 30 जून तक 1 करोड़ नए सदस्य बनाने का रखा लक्ष्य

4/25/2022 5:29:43 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): आरजेडी के तरफ से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी जिलाअध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। 30 जून तक पार्टी को राज्य में नए एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।

अभी तक नए सदस्य कितने बने हैं इन सभी बिंदुओं पर तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं से चर्चा की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 2 दिन बाद सदस्यता अभियान को लेकर सभी विधायकों की बैठक भी बुलाई गई है क्योंकि पार्टी ने जो लक्ष्य तय किया है, 30 जून तक हर हाल में पूरा करना है।वहीं आरजेडी के पटना महानगर के युवा अध्यक्ष राजकुमार यादव द्वारा तेज प्रताप यादव पर लगाए जा रहे आरोपों पर तेजस्वी ने कहा कि आखिर हमारे पार्टी के नेताओं के साथ इतना दूर व्यवहार कौन किया है।

देश भर में एक बार फिर कॉमन सिविल कोड लागू की मांग बीजेपी की तरफ से शुरू हो गई है। हालांकि इस कॉमन सिविल कोड का जदयू विरोध कर रही है। वहीं आज आरजेडी ने भी अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि इस तरह का कानून संसद में लाया जाता है तो हमारी पार्टी इसका विरोध करेगी।

 

Content Writer

Ramanjot