शराब पीकर एक व्यक्ति से अभद्र व्यवहार कर रहा था राजस्व कर्मचारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/1/2022 4:34:50 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के सन्हौला अंचल के राजस्व कर्मचारी सह प्रभारी अंचल निरीक्षक वीरेंद्र लाल को शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सन्हौला अंचल कार्यालय में बुधवार को शराब पीकर आए प्रभारी अंचल निरीक्षक वीरेंद्र लाल के पास मिहिक लाल यादव नाम का एक व्यक्ति आया और अपनी जमीन के लंबित दाखिल-खारिज की समस्या का समाधान करने की गुहार लगाने लगा। इस बात पर अंचल निरीक्षक आग-बबूला हो गया और उक्त व्यक्ति को गाली देना शुरू कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि इस दौरान उसके मुंह से शराब की बदबू आने से आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंचल निरीक्षक को थाने पर लाकर ब्रेथ इन्हेलर से जांच करवाई, जिसमें उसके द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई। सूत्रों ने बताया कि सन्हौला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी उसकी जांच कराए जाने के दौरान अंचल निरीक्षक के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार अंचल निरीक्षक को गुरुवार को न्यायालय में पेश करेगी।

Content Writer

Ramanjot