Muzaffarpur News: सड़क हादसे में रिटायर शिक्षिका की मौत, बाल-बाल बचे पति और पोता

7/2/2023 12:54:56 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां बाइक और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार रिटायर  महिला शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए।

पोते को डॉक्टर से दिखा कर लौट रही थी घर
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। मृतका की पहचान एसडीआर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी हरेंद्र चौधरी की 58 वर्षीय पत्नी पूनम चौधरी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शनिवार को हरेंद्र चौधरी अपनी पत्नी पूनम चौधरी के साथ पोते को डॉक्टर के पास दिखवाने गए थे। जब वह वहां से वापिस घर लौट रहे थे, इसी बीच थाना क्षेत्र मझौलिया चौक के समीप अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसके कारण वह बाइक से नीचे गिर गए। इस हादसे में बाइक सवार पूनम चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हाईवे को पूरी तरह से जाम कर दिया। मुआवजे की मांग करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ को समझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतका पेशे से शिक्षिका थी और वो रिटायर हो चुकी थी।

 

Content Editor

Swati Sharma