हवस का विरोध करने पर व्यक्ति की शर्मनाक करतूत, महिला की 3 महीने की बच्ची को आग में फेंका

2/1/2021 10:03:09 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने उसकी तीन महीने की बच्ची को आग में फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं।

पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

Ramanjot