Agniveer Recruitment: बिहार के 8 जिलों में 17 से 26 नवंबर तक होगा भर्ती रैली का आयोजन, जुटा लीजिए ये डॉक्यूमेंट

11/15/2022 3:12:59 PM

मुजफ्फरपुरः अग्निवीर योजना के अंतर्गत 17 नवंबर से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में भर्ती कार्यक्रम शुरू हो रहा है। इसको लेकर मुजफ्फरपुर सेना भर्ती कार्यालय ने 8 जिलों के लिए भर्ती रैली कार्यक्रम जारी किया है, जिसमें मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, शिवहर, पूर्वी, दरभंगा, पश्चिमी चंपारण. सीतामढ़ी और मधुबनी हैं। वहीं अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन 17 नवंबर से 26 नवंबर तक किया जाएगा। 

17 से 26 नवंबर तक होगा आयोजन
बता दें कि 17 नवंबर से 26 नवंबर तक मुजफ्फरपुर समेत 8 जिलों के युवाओं के लिए चक्कर मैदान में दौड़ होगी। इसको लेकर मुजफ्फरपुर सेना भर्ती कार्यालय ने 8 जिलों के लिए भर्ती रैली कार्यक्रम जारी किया है। सेना भर्ती निदेशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने कार्यक्रम को जारी करते हुए बताया है कि 17 नवंबर को उपरोक्त ज़िलों में टेक्निकल श्रेणी के अभ्यर्थियों की भर्ती रैली होगी। इसके के लिए 60 हजार से ज्यादा उम्मीदवारों ने अग्निवीर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया हैं। वहीं भर्ती रैली में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती कार्यालय ने प्रवेश पत्र जारी कर दिया हैं। भर्ती रैली जाने से पहले अभ्यर्थी दाढ़ी नहीं रखें। बाल कटे हुए, शेविंग की हुई हाे। कानून व्यवस्था बनाए रखें।

जानिए अभ्यर्थियों को भर्ती रैली के लिए कौन-से डॉक्यूमेंट साथ लेकर आने होंगे
शपथ पत्र, दसवीं की मार्कशीट, 12वीं कक्षा की मार्कशीट, चरित्र प्रमाणपत्र, निवास प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र, एनससी खेल-कूद प्रमाणपत्र या सैनिक प्रमाणपत्र, आधार कार्ड और अविवाहित प्रमाणपत्र लेकर जाना होगा।

Content Editor

Swati Sharma