Owaisi ने बिहार में BJP की ‘‘B Team'' होने के आरोप को किया खारिज तो सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला, पढ़ें Top 10 News

3/19/2023 6:12:35 PM

पटनाः एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में भाजपा की ‘‘बी टीम'' होने के आरोपों को खारिज कर दिया। वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बिना नौकरी और व्यापार के 150 करोड़ के दिल्ली के आलीशान मकान के मालिक तेजस्वी यादव मात्र 4 लाख की पूंजी लगाकर मालिक बन गए, उन्हें बर्खास्त किया जाए। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

Owaisi ने बिहार में भाजपा की ‘‘B Team' होने के आरोप को किया खारिज
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में भाजपा की ‘‘बी टीम'' होने के आरोपों को खारिज कर दिया। गौरतलब है कि राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवारों द्वारा ‘‘धर्मनिरपेक्ष वोट'' कथित रूप से काट लिए जाने के कारण सत्ताधारी ‘‘महागठबंधन'' के प्रत्याशियों की कई सीटों पर हार हो गई थी।

"बिना नौकरी-व्यापार के 150 करोड़ के आलीशान मकान के मालिक कैसे बने Tejashwi!"
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बिना नौकरी और व्यापार के 150 करोड़ के दिल्ली के आलीशान मकान के मालिक तेजस्वी यादव मात्र 4 लाख की पूंजी लगाकर मालिक बन गए, उन्हें बर्खास्त करें। 

Crime News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट
बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बक्सर जिले से सामने आया है, जहां पर  रविवार की अहले सुबह जमीन बंटवारे को लेकर चाचा ने अपने ही भतीजे को गोली मार दी। बताया गया है कि पप्पू की मई में शादी होनी थी।

आरा में शख्स को महज खैनी मांगना पड़ा भारी! 
बिहार के भोजपुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पर तंबाकू खाने के विवाद में एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या के बाद से आरोपी फरार है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

बेगूसराय के युवकों ने दिखाई दरियादिली
बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ युवा मिलकर महज 5 रुपए में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते हैं। 5 युवकों ने  29 अगस्त 2019 को साईं की रसोई को शुरू किया था। इन युवाओं का एक ही मकसद हैं कि जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाना है, जिससे की कोई भी भूखा ना सोए।

Sushil Modi ने कहा- जमीन के बदले काम, यही है Lalu का नारा
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार का यह आरोप निराधार है कि उन्हें परेशान करने के लिए 'नौकरी के बदले जमीन' घोटाला की जांच हो रही है....

हादसाः समस्तीपुर स्टेशन के पास ट्रेन का एक डिब्बा बेपटरी
बिहार में पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार की शाम संटिंग के दौरान एक बोगी के पटरी से उतर जाने के मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए है। 

सोशल मीडिया पर Tejashwi के पिता बनने को लेकर चर्चा! 
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री गर्भवती हैं। इसी बीच तेजस्वी के पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी। वहीं राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर सारी सच्चाई बताई।

जल्द खत्म होने वाला है विद्यार्थियों का इंतजार! 
बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड बीएसईबी (BSEB) जल्द ही 12वीं के नतीजे जारी कर सकता है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। 

दूल्हे के दोस्त ने पकड़ा दुल्हन का हाथ तो लड़की ने नहीं लिए "सात फेरे"
बिहार के भोजपुर जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर जयमाला के बाद दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन का हाथ पकड़ा लिया तो दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static