CM ने जेपी गंगा पथ का किया निरीक्षण तो फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

5/1/2023 6:17:28 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दो महत्वपूर्ण परियोजनाओं- जेपी गंगा पथ परियोजना के बचे हुए निर्माण कार्य तथा गंगा नदी पर निर्माणाधीन कच्ची दरगाह- बिदुपुर 6 लेन ग्रीन फिल्ड पुल परियोजना के निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। वहीं बिहार में पूर्णिया जिले के रहने वाले एक युवक को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

"भारत बनेगा पाकिस्तान"...फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
बिहार में पूर्णिया जिले के रहने वाले एक युवक को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए रॉनी अहमद उर्फ शकील अहमद (19) ने फेसबुक पर खुलेआम 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लिखा था। हालांकि उसने दावा किया कि उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया गया था। 

CM नीतीश ने जेपी गंगा पथ एवं कच्ची दरगाह पर निर्माणाधीन गंगा ब्रिज का किया निरीक्षण
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दो महत्वपूर्ण परियोजनाओं- जेपी गंगा पथ परियोजना के बचे हुए निर्माण कार्य तथा गंगा नदी पर निर्माणाधीन कच्ची दरगाह- बिदुपुर 6 लेन ग्रीन फिल्ड पुल परियोजना के निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया और अधिकारियों को तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण का निर्देश दिया। 

सुशील मोदी का हमला- दंगाइयों, अपराधियों को बचाने और राम भक्तों को फंसाने में लगे नीतीश
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सासाराम उपद्रव मामले में भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि कुमार दंगाइयों एवं अपराधियों को बचाने और राम भक्तों को फंसाने में लगी है।

बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाईः एक महिला समेत 7 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार
बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने पिछले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न हिस्सों से एक महिला समेत सात साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 

BJP नेता रविशंकर प्रसाद बोले- 2024 में प्रधानमंत्री पद के लिए ‘वैकेंसी' नहीं
लोकसभा चुनाव 2024 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सत्ता में वापसी का दावा करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह समझ लेना चाहिए कि देश के शीर्ष पद के लिए ‘‘कोई वैकेंसी नहीं है।''

बगहा में तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर... महिला समेत 2 की मौत
बिहार के बगहा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों इलाज के लिए बेतिया जा रहे थे।

दरभंगाः कमला नदी के किनारे खेलने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में पसरा मातम
बिहार में दरभंगा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां कमला नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

महिला ने उठाया खौफनाक कदम...पहले 3 बच्चों को फंदे पर लटकाया फिर खुद दी जान
बिहार के गया जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

BJP सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा- धन्य है मिथिला की धरती जहां मां मैथिली ने अवतार लिया
बिहार में दरभंगा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने भगवान श्रीराम को मर्यादा पुरुषोत्तम बनाने में मां सीता की अहम भूमिका बताई और कहा कि धन्य है मिथिला की धरती जहां मांं मैथिली ने अवतार लिया।

जज के बॉडीगार्ड ने सरकारी पिस्टल से खुद को मारी गोली... मौत
बिहार के मोतिहारी जिले में एक हवलदार शंभू कुमार ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक हवलदार जज की सुरक्षा में तैनात थे। शनिवार को जब शंभू कुमार ड्यूटी से पुलिस लाइन वापिस लौटे तो वह तनाव में लग रहे थे।

Content Editor

Swati Sharma