Tej Pratap का सामान निकालने वाले होटल GM ने मांगी माफी तो मनीष कश्यप को SC से नहीं मिली राहत, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

4/11/2023 6:18:37 PM

पटनाः बिहार के पर्यावरण और वन मंत्री तेजप्रताप यादव का वाराणसी के होटल में विवाद अभी भी चर्चा के केंद्र में है। वहीं अब बनारस के होटल में तेजप्रताप यादव का सामान बाहर निकालने वाले होटल मैनेजर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तेज प्रताप यादव के कदमों में झुक कर माफी मांग रहा है। वहीं उच्चतम न्यायालय ने बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की उस याचिका पर सुनवाई की, जिसमें उसने अपने खिलाफ विभिन्न स्थानों पर दायर प्राथमिकियों को एक साथ सम्बद्ध करने का अनुरोध किया था। इस मामले में मनीष कश्यप को फिलहाल राहत नहीं मिली है। वहीं अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट 21 अप्रैल को अगली सुनवाई करेगा। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

वाराणसी में Tej Pratap का सामान निकालने वाले होटल GM ने कदमों में गिरकर मांगी माफी
बिहार के पर्यावरण और वन मंत्री तेजप्रताप यादव का वाराणसी के होटल में विवाद अभी भी चर्चा के केंद्र में है। वहीं अब बनारस के होटल में तेजप्रताप यादव का सामान बाहर निकालने वाले होटल मैनेजर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तेज प्रताप यादव के कदमों में झुक कर माफी मांग रहा है।

Youtuber मनीष कश्यप को SC से नहीं मिली राहत
उच्चतम न्यायालय ने बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की उस याचिका पर सुनवाई की, जिसमें उसने अपने खिलाफ विभिन्न स्थानों पर दायर प्राथमिकियों को एक साथ सम्बद्ध करने का अनुरोध किया था। इस मामले में मनीष कश्यप को फिलहाल राहत नहीं मिली है। वहीं अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट 21 अप्रैल को अगली सुनवाई करेगा।

बोधगया में सब्जी मार्केट की 100 दुकानों में लगी भीषण आग
बिहार में गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र में मंगलवार को सब्जी मार्केट में 100 दुकानों में आग गई, जिससे लाखों रूपए मूल्य की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई।

सावधान! बिहार में बढ़ी कोरोना की रफ्तार...24 घंटे में मिले 38 कोरोना मरीज
बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 38 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं अब राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 174 तक पहुंच गई हैं।

जमीन के बदले नौकरी मामला: ED के समक्ष पेश हुए तेजस्वी यादव
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले से जुड़े धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए मंगलवार को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए।

भागलपुर में पुलिस स्कॉर्पियो और हाइवा में जोरदार टक्कर
बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में मंगलवार को हाइवा और स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर में एक सहायक अवर पुलिस निरीक्षक की मौत हो गई तथा अन्य 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

नई शिक्षक भर्ती नियमावली लागू होने पर मोदी ने उठाए सवाल
बिहार कैबिनेट में पास हुए शिक्षक नियमावली 2023 को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सवाल खड़े किए हैं। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार ने एक बार फिर से बिहार के लाखों शिक्षक अभ्यर्थियों को ठगने का काम किया है।

Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो-ई रिक्शा को रौंदा...3 लोगों की दर्दनाक मौत
बिहार के कैमूर जिले से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है, जहां पर मोहनियां थानान्तर्गत चांदनी चौक मोहनियां में एक धान के भूसे से लदे ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए।            

नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामला: आज ED के समक्ष पेश होंगे Tejashwi Yadav
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होंगे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस मामले में पिछले महीने यादव (33) से पूछताछ की थी।

सुशील मोदी की अपील- जातीय जनगणना की रिपोर्ट सार्वजनिक करने का ऐलान करे सरकार
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने राज्य में 15 अप्रैल से शुरू होने वाली जातीय जनगणना पर प्रसन्नता व्यक्त की। साथ ही अपील करते हुए कहा कि सरकार इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करने का भरोसा दिलाए।
 

Content Editor

Swati Sharma