जब मैं IAS था तब नीतीश कुमार रोड पर घूमते थें, उनकी मेरे सामने कोई हैसियत नहींः RCP सिंह

9/12/2022 2:04:33 PM

आरा (राकेश कुमार): बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही बयानबाजी का सिलसिला जारी है। कभी नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने आरसीपी सिंह भी इन दिनों बगावती तेवर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बार आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को उनकी हैसियत तक बता दी है।

दरअसल, आरसीपी सिंह अपने तीन दिवसीय यात्रा के दौरान आरा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहां है कि जदयू के जितने भी कार्यकर्ता हैं उन लोगों को एकजुट कर लूंगा और नीतीश कुमार के खिलाफ काम करूंगा। आरीसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ भड़ास निकालते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में इनको इनकी हैसियत पता चल जाएगी। उन्होंने कहा कि जब मैं आईएएस था तब नीतीश कुमार रोड पर घूमते थें उनकी मेरे सामने कोई हैसियत नहीं है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते हुए यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा। यह प्रधानमंत्री कहां से बनेंगे? बता दें किआरसीपी सिंह अपने तीन दिवसीय यात्रा को लेकर आरा से कैमूर निकल गए। उसके बाद वे रोहतास जाएंगे। 3 जिलों के यात्रा के दौरान आरसीपी सिंह जदयू के पुराने कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static