RCP सिंह ने CM नीतीश को दी नसीहत, कहा- "भाँजने की भी सीमा होती है...हांकिये कम और काम पर ध्यान दीजिए"

4/6/2023 11:31:19 AM

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान पर निशाना साधा हैं। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा "भाँजने की भी सीमा होती है नीतीश बाबू ! इतिहास पढ़िए, बिहार शरीफ का नामकरण आपके मुख्यमंत्री बनने के बहुत पहले ही हो चुका था...।"


भाँजने की भी सीमा होती है नीतीश बाबूः आरसीपी सिंह
दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार शरीफ नामकरण किसने किया है? पहले राज्य का नाम बिहार और उस जगह का नाम भी बिहार था। उसको हम ने बिहारशरीफ किया। आप जरा जान लीजिए, बोलिए मत। वहीं सीएम के इस बयान पर आरसीपी सिंह निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा "भाँजने की भी सीमा होती है नीतीश बाबू ! इतिहास पढ़िए, बिहार शरीफ का नामकरण आपके मुख्यमंत्री बनने के बहुत पहले ही हो चुका था। हाँकिये कम और बिहार में काम पर ध्यान दीजिए मुख्यमंत्री महोदय!" मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीए रह चुके आरसीपी सिंह भी नालंदा के रहने वाले हैं। 

अब हर तरफ शांति हैः सीएम 
बता दें कि सीएम ने कहा कि सासाराम और बिहार शरीफ की घटना प्रशासनिक लापरवाही से नहीं हुई है। कुछ दिन बाद घटना के कारण का पता चल जाएगा। अब हर तरफ शांति है। हम नालंदा और रोहतास की स्थिति पर नजर रख रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि जानबूझकर बिहार में यह घटनाएं कराई गई हैं। जो इस घटना के दोषी हैं, उन्हें खोजा जा रहा है। वह बिहार में है या बिहार से बाहर चला गया हो। इसके पीछे प्रशासन लगा हुआ है। 
 

 

Content Editor

Swati Sharma