तिरुपति मंदिर प्रसाद मामले पर बोले भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद- जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

Saturday, Sep 21, 2024-02:34 PM (IST)

पटना: तिरुपति लड्डू प्रसादम विवाद पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। दुनिया भर से लोग मंदिर में प्रार्थना करते हैं। आंध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू ने इस मुद्दे को उठाया है और मुझे उम्मीद है कि जांच की जाएगी और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरे देश को इस घटना पर एक स्वर में बोलना चाहिए और इस घटना पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।

'राहुल गांधी आरक्षण विरोधी'
वहीं, रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी आरक्षण विरोधी हैं। वह दलित विरोधी है। राहुल गांधी कभी नहीं सोच सकते हैं कि दलित वंचित की कैसे भलाई हो। उन्होंने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में काबिज हैं, तब तक कोई संविधान और आरक्षण खत्म नहीं कर सकता है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को एनडीए विधायक दल की बैठक में दावा किया था कि पिछली YSRCP यानी जगन रेड्डी की सरकार ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर को भी नहीं बख्शा और उन्होंने तिरुमला लड्डू के निर्माण में भी घटिया सामग्री और पशु चर्बी का इस्तेमाल किया। वहीं, YSRCP का कहना है कि जगन मोहन रेड्डी और पिछली सरकार पर हमला करने के लिए नायडू यह घिनौना आरोप लगाया है। यह निंदनीय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static