रविशंकर का हमला- अपने नेता को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए ही हुआ था RJD का जन्म

10/16/2020 4:43:08 PM

पटनाः केंद्रीय विधि मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने आज कहा कि बिहार का मुख्य विपक्ष राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का जन्म ही अपने नेता को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए हुआ था।

रविशंकर ने शुक्रवार को बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, जदयू के वरिष्ठ नेता एवं जल संसाधन मंत्री संजय झा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान तथा विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रवक्ता विश्वनाथ राम की मौजूदगी में भाजपा की ओर से ‘जन-जन की पुकार आत्मनिर्भर बिहार' पर आधारित रिपोर्ट कार्डी जारी किया। इसके बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि राजद का जन्म ही अपने नेता को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए हुआ था। राजद रेत की ढेर पर खड़ा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी जहां एक ओर जनता के विकास के प्रति पूरी जिम्मेदारी के साथ समर्पित है तो वहीं दूसरी ओर कुछ दल परिवार को जागीर बनाने में लगे हैं, वह भी पीढ़ी दर पीढ़ी। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में राजग के कार्यकाल में सड़क, बिजली और पेयजल की बेहतर व्यवस्था की गई है। उसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। पिछले छह माह में 45000 गांव में ऑप्टिकल फाइबर का नेटवर्क बिछाया गया है।

रविशंकर ने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार ने स्कूली छात्राओं के लिए जहां साइकिल योजना शुरू की। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों को वायुसेना के लड़ाकू विमान में पायलट बनाने का काम किया। वायुसेना के लड़ाकू विमान में पहले तीन पायलट की जिम्मेदारी संभालने वालों में बिहार के दरभंगा की एक बेटी भी है।

Ramanjot