बेगूसराय में अपराधियों का तांडव...बीते 24 घंटे में 4 लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

9/29/2023 12:56:55 PM

बेगूसराय: बिहार में अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं। वह लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने बीते 24 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में 4 आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है।

भतीजे ने मामूली विवाद में सगे चाचा को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सूजा गांव की है, जहां एक सिरफिरे भतीजे ने मामूली विवाद में अपने सगे चाचा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में घरवालों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जख्मी की पहचान वार्ड संख्या 14 सूजा गांव निवासी देवाशीष कुमार(34) के रूप में हुई हैं। गोलीबारी की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी के पास हनुमनगढी चौक के समीप की है। जहां बुधवार को अहले सुबह बाइक सवार बेखौफ बदमाश ने दिनदहाड़े छात्र माधव कुमार की बाइक लूट ली। जब छात्र ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। हालांकि माधव कुमार गोलीबारी में बाल-बाल बच गया।

बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली
पीड़ित माधव कुमार रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड-20 का निवासी है। तीसरी घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जाता है कि सलेमपुर गांव निवासी नीरज कुमार ईश्वर अपने गांव में एक दुकान पर बैठा था तभी दो-तीन की संख्या में बदमाश मौके पर पहुंचे और नीरज कुमार से बातचीत की और बातचीत के बाद उसे दो गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फायरिंग होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल नीरज कुमार को प्राथमिक उपचार गांव में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
चौथी घटना बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 9 के मसुदनपुर गांव की है। जहां बदमाशों ने घर के दरवाजे पर सोए राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है बुधवार की रात मसुदनपुर गांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर के बाहर सोए 60 वर्षीय अनरूद्ध चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी है।

Content Editor

Swati Sharma