दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या, 9 साल की बच्ची से किया था गंदा काम; अधमरा होने तक पीटती रही भीड़

10/7/2022 1:07:56 PM

कटिहारः बिहार में कटिहार जिले में नाबालिग के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के एक आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। दरअसल, आरोपी ने मोहम्मद सगीर ने बुधवार को 9 वर्षीय बच्ची के साथ गंदा काम किया था। वहीं इसके बारे में जब लोगों को पता चला तो आक्रोशित भीड़ ने व्यक्ति को पेड़ से बांधा और उसकी जमकर पिटाई की, जिससे आरोपी की मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपी के पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आधी रात को उठाकर ले गया था आरोपी
जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बुधवार की रात वो बच्ची के साथ घर के बरामदे में सोई हुई थी। इसी बीच पड़ोस का रहने वाला मोहम्मद सगीर आधी रात को उनकी बेटी को उठाकर ले गया। वहीं जब उनकी नींद खुली तो बेटी को वहां न देख सब लोग खोजबीन करने लगे। तभी एक गैस गोदाम के पास बेटी और मोहम्मद सगीर बिना कपड़ों के मिले। दोनों को इस हालत में देख परिवार के सदस्य काफी उग्र हो गए।

PunjabKesari

लोगों ने पेड़ से बांध बुरी तरह पीटा
वहीं जब इस बात की सूचना अन्य ग्रामीणों को मिली तो वह भी भड़क गए। आक्रोशित लोगों ने मोहम्मद सगीर को पुलिस को सौंपने के बजाय गुरूवार की सुबह एक पेड़ से बांध दिया और इसे बुरी तरह से पीटा। आरोपी मोहम्मद सगीर पर पूर्व में भी दुष्कर्म का आरोप है और कोर्ट में भी केस चल रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तब उन्होंने उसे पुलिस के हवाले किया। पुलिस गंभीर रूप से जख्मी सगीर को सदर अस्पताल ले गई जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

कटिहार सदर अनुमंडल के पुलिस अधिकारी ओम प्रकाश ने कहा, ‘‘पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static