CM नीतीश ने तबादलों पर लगाई रोक तो भड़के BJP के रामसूरत राय, बोले- मंत्री पद किसी की बपौती नहीं...

7/10/2022 11:12:39 AM

पटनाः बिहार में बीजेपी कोटे के मंत्री रामसूरत राय ने हाल ही में अपने विभाग में अफसरों का तबादला किया, जिसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रोक लगा दी। वहीं सीएम के इस फैसले से मंत्री रामसूरत राय भड़क गए हैं। उन्होंने इस्तीफे की पेशकश तक कर दी। उन्होंने कहा कि मंत्री रहने से कोई फायदा नहीं है।

रामसूरत राय ने कहा कि जो जनता दरबार वो लगाते हैं, वो अब नही सुनेंगे। जनता की कोई शिकायत नहीं सुनेंगे। उन्होंने यह तक कह दिया कि मंत्री पद किसी की बपौती नहीं होती है। राजनीति किसी के बाप-दादा की अर्जित की हुई संपति नहीं है। रामसूरत राय ने कहा कि अब विभाग चलाना बेवकूफी है। दरअसल राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में 30 जून को 100 से ज्यादा सीओ और अधिकारियों के तबादले हुए थे। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन तबादले पर रोक लगाने का आदेश दे दिया।

मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि बिहार में भू-माफियाओं का बोलबाला है सरकारी जमीनों को हड़पने का खेल पूरे बिहार में चल रहा है। इस दौरान मंत्री ने यह भी कहा कि पूरे बिहार में भू माफियाओं का रैकेट चल रहा है, जिस पर मंत्री नकेल कस रहे है। भू-माफिया पहुंच और पैरवी वाले होते है, उन्हें पैसों का घमंड होता है तो वे लोग तो उनके खिलाफ जाएंगे ही।

Content Writer

Ramanjot