"RJD से BJP में चले गए तो मेरे कामों को भूल गए", CM नीतीश के इस बयान पर रामकृपाल यादव ने किया पलटवार

3/26/2023 5:29:34 PM

पटना( अभिषेक कुमार सिंह): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रामकृपाल यादव ने सीएम नीतीश के द्वारा दिए गए बयान "राजद से बीजेपी में चले गए तो मेरे कामों को भूल गए" पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह किसमें थे, जनता दल यूनाइटेड को किसने तोड़ा था, भाजपा में कौन पहले गया और किस के बल पर रेल मंत्री और मुख्यमंत्री बने रहें। इनका कोई पता नहीं है कि कब कहां चले जाएंगे।

"बिहार में शिक्षा की जो गिरावट है, उसपर विश्वास नहीं है"
दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि रामकृपाल यादव आरजेडी में थे, लेकिन बीजेपी में चले गए, वो भूल गए हैं जो राम लखन बाबू और हमने काम किया है। सीएम नीतीश द्वारा मंच से दिए गए बयान पर रामकृपाल यादव ने कहा यह कोई पॉलिटिकल मंच नहीं था। मुख्यमंत्री को इन सब चीजों से बचना चाहिए, मैंने उनको बिहार की तस्वीर दिखाई। यह मंच पॉलिटिकल नहीं था, लेकिन पॉलिटिकलआईज कर दिया गया। बिहार में शिक्षा की जो गिरावट है, उसपर विश्वास नहीं है। वैकेंसी खाली पड़ी हुई है, लेकिन ये लोग भर नहीं रहे हैं।

"राहुल गांधी को कौन गड्ढा खोदा था"
वही रामकृपाल यादव ने राहुल गांधी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी को कौन गड्ढा खोदा था। जब लालू यादव जी को सजा होने की बात थी और एक अध्यादेश आया था तो किसने फारा था, उस समय पीड़ा नहीं हुई थी, जो गड्ढा राहुल गांधी ने खोदा था वह उस गड्ढे में खुद गिर गए। 

Content Editor

Swati Sharma