RRB NTPC Student Protest: नाराज छात्रों की शिकायतें सुनेगा रेलवे, 16 फरवरी तक लगेगा कैंप

1/28/2022 2:48:24 PM

पटनाः आरआरबी की एनटीपीसी परीक्षा परिणाम को लेकर पिछले पांच दिन से चल रहे अभ्यर्थियों के विरोध के बाद रेलवे की तरफ से उनकी शिकायत एवं सुझाव के लिए कैंप लगाने का फैसला किया गया है। इस संबंध में बिहार के पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के सोनपुर रेल मंडल की ओर से शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कैंप के स्थान के संबंध में जानकारी दी गई है।

रेलवे की तरफ से बताया गया है कि यह कैंप आगामी 16 फरवरी तक लगा रहेगा। सोनपुर रेल मंडल की ओर से तीन स्थानों पर अभ्यर्थियों के लिए कैंप लगाने की व्यवस्था की गई है। यह कैंप सोनपुर रेलवे स्टेशन के सांस्कृतिक भवन, मुजफ्फरपुर के सहायक मंडल इंजीनियर कार्यालय एवं बरौनी के सहायक मंडल इंजीनियर (पश्चिम) कार्यालय में लगाई गई है। इनके अलावा अभ्यर्थियों की शिकायतें ऑनलाइन दर्ज कराने की व्यवस्था की गई है। सोनपुर रेल मंडल की तरफ से इसके लिए एक ईमेल आईडी भी जारी की गई है। साथ ही कार्यालय में शिकायत सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक दर्ज कराई जा सकेगी।

उल्लेखनीय है कि रेलवे की ओर से अभ्यर्थियों के विरोध को देखते हुए 15 फरवरी को एनटीपीसी द्वितीय चरण की सीबीटी परीक्षा और 23 फरवरी से शुरू होने वाले लेवल एक की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। साथ ही रेलवे ने अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर एक कमेटी का गठन किया है। यह समिति दोनों परीक्षाओं के संबंध में अभ्यर्थियों द्वारा उठाए गए मुद्दे और संशयों की जांच करके अपनी रिपोर्ट देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static