अग्निपथ पर बवालः रेलवे ने 348 ट्रेनों को किया Cancel... 3 का हुआ शॉर्ट टर्मिनेशन, 12 ट्रेनें की गई Reschedule

6/20/2022 5:16:24 PM

 

पटनाः बिहार के स्टेशनों से खुलने-गुजरने वाली 348 ट्रेनें कैंसिल हो गई हैं। राजधानी और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस आज बदले हुए समय के साथ चलेगी। दोनों ट्रेनों को रिस्टोर किया गया है। वहीं कैंसिल के अतिरिक्त 3 ट्रेनों का शॉर्ट टर्मिनेशन हुआ है जबकि, 12 ट्रेनों को रिशिड्यूल किया गया है।

पूर्व मध्य रेलवे के सीआरपीओ वीरेंद्र कुमार के अनुसार, रेलवे ने जिन 2 ट्रेनों को रिस्टोर किया है, वह 12309 राजधानी एक्सप्रेस आज राजेन्द्र नगर से रात 8 बजे चलेगी। इसके बाद 12393 संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस रात 8 बजकर 15 मिनट पर चलेगी। वहीं राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस, पटना-कोटा एक्सप्रेस, पाटलिपुत्र-लोकमान्यतिलक सुपरफास्ट, दानापुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस को भी कैंसिल कर दिया गया है।

वहीं इस्लामपुर से नई दिल्ली जाने वाली मगध और हटिया एक्सप्रेस को भी कैंसिल कर दिया गया है। भागलपुर से चलकर दानापुर, बांका से चलकर राजेंद्रनगर, कटिहार से चलकर पटना आने वाली और इन स्टेशनों से वापस लौटने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं के द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। छात्रों के द्वारा रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इसी के चलते रेलवे ने यह कदम उठाया है ताकि जान-माल का कोई नुकसान न हो।

Content Writer

Nitika