आरा में पुलिस की बड़ी कार्रवाईः गेसिंग के अड्डे पर छापेमारी, 11 धंधेबाज गिरफ्तार

5/12/2021 10:25:10 PM

आराः भोजपुर पुलिस की टीम ने मंगलवार को शहर के विभिन्न इलाकों में चल रहे सट्टेबाजी एवं गेसिंग के अड्डे पर छापेमारी की। इस दौरान गेसिंग के धंधे में संलिप्त 11 लोग गिरफ्तार हुए। उनके पास से 27155 रुपए नगद, 7 मोबाइल, 7 बाइक, रजिस्टर, कूपन, दीवाल, घड़ी, बोर्ड, प्लास्टिक कुर्सी, कैलकुलेटर, जुआ खेलने वाला टिकट समेत काफी संख्या में सामान बरामद हुआ हैं। इसकी पुष्टि एसपी राकेश कुमार दुबे ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की।

एसपी राकेश कुमार दुबे ने कहा कि मुझे गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि नवादा थाना अंतर्गत बहिरो लख नहर किनारे सरकारी क्वार्टर एवं नगर थाना अंतर्गत मोती टोला रौजा मुहल्ले में दो जगहों पर सट्टेबाजी एवं गेसिंग का अवैध धंधा चल रहा है। उक्त सूचना के बाद मेरे नेतृत्व में परीक्ष्यमान पुलिस उपाधीक्षक जितेश पांडेय के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया एवं त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त सभी स्थानों पर छापेमारी की गई।

वहीं छापेमारी के क्रम में ग्रेसिंग में अवैध कारोबार में संलिप्त 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उससे संबंधित सामग्री को जब्त किया गया। एसपी ने बताया की कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में दोनों क्षेत्रों में प्रतिनियुक्त क्रॉस मोबाइल के 8 जवान निलंबित कर दिया गया है।

Content Writer

Nitika