सुबह की वर्जिश में तेजस्वी जीप को खींचते और धकेलते देखे गए

7/26/2022 9:32:52 AM

पटना, 25 जुलाई (भाषा) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी यादव सोमवार को अपनी सुबह की वर्जिश के दौरान एक जीप को खींचते और धकेलते हुए देखे गए।
वर्जिश का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद तेजस्वी की तुलना ‘बाहुबली’ के लीड किरदार से की जा रही है, जो फिल्म में एक विशाल रथ को अकेले खींचते हुए नजर आए थे।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का यह वीडियो सबसे पहले उनकी पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप में साझा किया गया था। वीडियो में टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने तेजस्वी अपने आवासीय परिसर में एक जीप को आगे-पीछे घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।
इसमें एक निजी कर्मचारी वाहन की स्टीयरिंग को नियंत्रित करता नजर आ रहा है। वहीं, तेजस्वी जीप को पार्किंग से अकेले बाहर खींचते हुए निर्धारित शेड के भीतर धकेलकर ले जाते दिख रहे हैं।

एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा मौका है, जब राजद नेता अपने शारीरिक कौशल का प्रदर्शन करते दिखे हैं।

इससे पहले, पूर्व क्रिकेटर तेजस्वी को सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में बल्ले से कुछ बेहतरीन शॉट खेलते हुए और गेंदबाजी करते हुए देखा गया था।

उल्लेखनीय है कि मीडिया में आई अपुष्ट खबरों के मुताबिक, 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर भवन के शताब्दी समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तेजस्वी को ‘वजन कम करने’ की सलाह दी गई थी।

राजद नेता के क्रिकेट खेलने के वीडियो को कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के वजन कम करने की सलाह का असर बताया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency