कार्यपालक अभियंता सहित तीन लोक सेवक रिश्वत लेते गिरफ्तार

6/15/2021 7:16:40 PM

पटना, 15 जून (भाषा) बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की अलग- अलग टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के एक कार्यपालक अभियंता और राज्य खाद्य निगम के एक सहायक प्रबंधक सहित तीन लोक सेवकों को मंगलवार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया ।


पटना स्थित निगरानी अन्वेषण ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्वी चम्पारण जिला के ढाका में ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता रामचंद्र पासवान एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर शशि कुमार श्रीवास्तव को एक व्यक्ति से 80 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए मंगलवार को गिरफ्तार किया गया ।


पूर्वी चंपारण नगर थाना अंतर्गत बैलवनवा मुहल्ला निवासी और परिवादी बब्लू सिंह ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में नौ जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी रामचन्द्र पासवान एवं शशि कुमार श्रीवास्तव द्वारा मझौलिया से सुन्दरपुर खाप तक कराये गये सड़क निर्माण के बिल का भुगतान करने के लिए 80 हजार रूपये रिश्वत के तौर पर मांग की जा रही है।


ब्यूरो द्वारा मामला दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमार मौआर के नेतृत्व में गठित एक धावा दल ने रामचन्द्र पासवान एवं शशि कुमार श्रीवास्तव को छतौनी थाना अंतर्गत छोटा बरियारपुर गांव स्थित उनके किराये के आवास से गिरफ्तार किया। तलाशी के क्रम में अभियुक्त रामचन्द्र पासवान के आवास से ब्यूरो की टीम ने 11 लाख 800 रूपये रूपये की राशि बरामद की।


दोनों अभियुक्त को पूछताछ के बाद मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।


ब्यूरो की एक अन्य टीम ने अरवल जिला स्थित बिहार राज्य खाद्य निगम कार्यालय में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत मोहम्मद सलाहुद्दीन को एक व्यक्ति से मंगलवार को 25 हजार रूपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए गिरफ्तार किया ।


पूछताछ के बाद सलाहुद्दीन को पटना स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static