बिहार अदालत रिपोर्ट बिहार अदालत रिपोर्टबिहार अदालत रिपोर्ट

12/19/2020 2:29:19 PM

पटना उच्च न्यायालय ने न्यायिक अधिकारी पर हमले के मामले में बिहार पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट मांगी पटना, 18 दिसंबर (भाषा)पटना उच्च न्यायालय ने बिहार के नालंदा जिले में न्यायिक अधिकारी पर हमले की घटना का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को इस संबंध में राज्य के पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट तलब की ।
मुख्य न्यायाधीश संजय करोल और न्यायमूर्ति एस कुमार की खंडपीठ ने नालंदा जिले में न्यायिक अधिकारी पर हमले की घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए इस मामले की अगली सुनवाई 23 दिसंबर को पुलिस महानिदेशक को रिपोर्ट अदालत के समक्ष पेश करने को कहा है ।
नालंदा जिले के हिलसा अदालत के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) जय किशोर दुबे की कार पर पथराव की घटना बृहस्पतिवार शाम लगभग पांच बजे हिलसा सूर्या मंदिर के पास उस समय हुई जब उनका वाहन एक मोटरसाइकिल से टकरा गया।
मोटरसाइकिल सवार ने एडीजे के वाहन चालक के साथ हाथापाई की और वाहन पर पत्थर फेंका, जिससे उसकी विंडशील्ड क्षतिग्रस्त हो गई। जल्द ही मोटरसाइकिल सवार के अन्य साथी भी इसमें शामिल हो गए और चालक के साथ उन्होंने भी दुर्व्यवहार किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने कथित तौर पर हवाई फायरिंग भी की।
एडीजे हालांकि इस घटना में बाल बाल बच गए और चालक सीधे वाहन को हिलसा थाने ले गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency