भाजपा ने फिर दोहराया - बिहार में नीतीश कुमार हैं राजग के नेता

10/7/2020 6:38:31 PM

पटना, 7 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को फिर स्पष्ट किया कि बिहार में नीतीश कुमार ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता है और गठबंधन उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रहा है । पार्टी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित उनके स्टार प्रचारकों के नाम आदि का राजग गठबंधन के दलों के अलावा अगर कोई दूसरा दल इस्तेमाल करता है तो उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के 40 स्टार प्रचारक हैं । इनके नाम आदि का इस्तेमाल राजग गठबंधन के अलावा अगर किसी ने किया, तो हम प्राथमिकी दर्ज करायेंगे । ’’ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में राजग के नेता हैं और गठबंधन को चुनाव में बड़ा बहुमत हासिल होगा ।
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्षी महागठबंधन से झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, वीआईपी पार्टी और हम जैसी पार्टियां एक-एक कर अलग हो रही हैं जबकि राजग के साथ लोग जुड़ रहे हैं ।
उन्होंने कहा, ‘‘ हमें खुशी है कि मुकेश सहनी जो न केवल निषाद समाज की 10 उपजातियों के नेता हैं, बल्कि बिहार की 40% आबादी के अतिपिछड़ा समाज के नेता भी हैं, हमारे साथ आये हैं। बिहार के चार प्रमुख दल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ हैं।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार में फिर से राजग की सरकार बनेगी और बिहार के विकास को एक नई ऊंचाई तक ले जाने के संकल्प को पूरा करेंगे।
राजद पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने तो वर्षो तक पंचायत के चुनाव ही नहीं कराए और कांग्रेस को पिछड़ों से कभी मतलब ही नहीं रहा।
कुछ नेताओं के पार्टी से बगावत करने के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया जायेगा ।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency