मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव: चर्चित प्रॉपर्टी डीलर सहित 5 को गोलियों से भूना... 3 की मौत

7/22/2023 12:05:58 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने चर्चित प्रॉपर्टी डीलर और समाजसेवी आशुतोष शाही और उनके 2 निजी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक बॉडीगार्ड और वकील का इलाज जारी है। इधर, घटना के बाद से ही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।



आशुतोष शाही की गोली मारकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढाई मोहल्ले की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार  रात करीब नौ बजे प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही 3 निजी गार्ड के साथ अधिवक्ता डॉलर के चंदवारा आजाद रोड स्थित घर पर मिलने गया था। वह वकील के साथ ऑफिस में बैठ कर बातें कर रहा था। इसी दौरान बाइक से हमलावर अंदर घुसे। उनके हाथों में पिस्टल थी और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में आशुतोष शाही की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बुरी तरह से घायल उनके निजी अंगरक्षक मो. निजामुद्दीन और राहुल कुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि एक बॉडीगार्ड और वकील का इलाज जारी है।



इलाके में दहशत का माहौल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राकेश कुमार, सीटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, 4 हमलावरों ने आठ पिस्टल से 30 राउंड से अधिक फायर किए। घटनास्थल पर 16 खोखे मिले हैं। वहीं,  पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Content Editor

Swati Sharma