मुजफ्फरपुर के कैदी चाय वाले की हो रही चर्चा...लोग लॉकअप में बैठकर लेते हैं चाय की चुस्की

1/10/2023 5:16:37 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में पिछले कुछ समय से चाय वालों की धूम मची हुई हैं। कभी एमबीए चायवाला तो कभी दानवीर चायवाला चर्चा में रहें। वहीं अब मुजफ्फरपुर जिले में कैदी चाय वाले की दुकान काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस दुकान में ठंड के मौसम में लोग लॉकअप में बैठकर चाय पीने के लिए पहुंच रहे हैं।



जानकारी के मुताबिक, इस दुकान को एमबीए कर चुके बिट्टू ने अपनी चाय की दुकान को जेल की तरह आकार देकर उसमें लॉकअप बनाया है और उसने उस दुकान का नाम कैदी चाय वाला रखा है, जहां लोग बड़ी संख्या में चाय पीने पहुंच रहे हैं। दुकानदार बिट्टू ने बताया कि जब मैंने बिजनेस करने के बारे में सोचा तो कुछ अलग करने का सोचा। इसी दौरान एक आइडिया मिला कि जेल जैसा आकार देकर एक दुकान खोलूं। इसके बाद मैंने दुकान को खोल लिया। साथ ही बिट्टू ने कहा कि इस दुकान का डिजाइन पूरी तरह जेल की तरह किया गया। लोहे की छड़ और ग्रिल से जेल का आकार दिया गया है।



वहीं दुकानदार बिट्टू जहां कई तरह की चाय भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराते हैं। लोग यहां चाय पीने तो आते ही है, साथ में सेल्फी लेना नहीं भूलते। इस दुकान में आने वाले ग्राहक भी यहां की व्यवस्था से खुश काफी हैं। लोग यहां पर आकर जेल में बैठकर चाय की चुस्की का आनंद ले रहे हैं।






 

Content Editor

Swati Sharma