OMG: पुलिस के डर से पूरा का पूरा फोन निगल गया कैदी...पेट में भयंकर दर्द होने पर हुआ खुलासा

2/19/2023 2:22:27 PM

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के चनावे जेल से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पर एक कैदी ने जेल में पकड़े जाने  के डर से मोबाइल फोन निगल लिया। वहीं पेट में दर्द होने पर कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक्स-रे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। उसके पेट से एक मोबाइल फोन मिला। बताया जा रहा है कि नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में युवक को जेल भेजा गया था।



पुलिस के डर कैदी ने निगला फोन
जानकारी के मुताबिक, मामला गोपालगंज जिले के चनावे जेल का हैं। कैदी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा रफी गांव निवासी बाबुजान मियां के पुत्र कैशर अली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पुलिस जेल में जांच करने पहुंची तो कौशर मोबाइल पर बात कर रहा था। पुलिस के डर से उसने फोन निगल लिया। दो दिन बाद जब उसके पेट में दर्द होने लगा तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब डॉक्टरों ने कैशर अली की जांच की तब उसके पेट से एक मोबाइल फोन मिला। डॉक्टरों का कहना है कि कैदी की एक्सरे जांच में मोबाइल जैसा आकर दिखा। डॉक्टरों की माने तो कैदी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया जाएगा।



नशीला पदार्थ तस्करी मामले में जेल में बंद था कैशर
वहीं बताया जा रहा है, कि कौशर अली साल 2020 से नशीला पदार्थ तस्करी मामले में जेल में बंद है। 17 फरवरी की सुबह वो एक मोबाइल से बात कर रहा था, तभी कुछ पुलिसकर्मी जांच के लिए पहुंच गए। पुलिस कर्मियों को देख कर वह डर गया और मोबाइल को मुंह में रख कर निगल गया। बता दें कि इससे पहले भी कैशर अली जेल जा चुका है। इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर सिद्दीकी ने कहा कि मरीज की हालत अभी स्थिर है। आगे की जांच के लिए हायर सेंटर भेजा जाएगा। 

Content Editor

Swati Sharma