शर्मनाकः देर से आने का कारण पूछने पर 3 शिक्षिकाओं ने प्रिंसिपल को बनाया बंधक, फिर जमकर की पिटाई

7/31/2022 1:58:53 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर प्रिंसिपल को 3 शिक्षिकाओं ने क्लास में बांधकर पीटा। इसी बीच बच्चों ने प्रिंसिपल की जान बचाई। वहीं पिटाई की वजह महज इतनी थी कि प्रिंसिपल ने शिक्षिकाओं से देर से आने का कारण पूछ लिया, जिससे वह भड़क गईं।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना जिले के निसरपुरा बुनियादी विद्यालय का है, जहां पर प्रधानाध्यापिका शारदा कुमारी शनिवार सुबह 9 बजे के करीब विद्यालय पहुंचीं। तब तक रानी कुमारी, ऋतुराज और रूपा रानी विद्यालय नहीं पहुंची थीं। देर से विद्यालय आने का कारण पूछते ही तीनों शिक्षिकाएं भड़क गईं और कमरे में बंद कर दिया और मारपीट की। वहीं शोर मचाने पर बच्चे कमरे के बाहर जमा होकर चिल्लाने लगे। बच्चों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाकर प्रिंसिपल का बचाव किया।

बता दें कि प्रधानाध्यापिका ने थाने में तीनों शिक्षिकाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। जांच के बाद जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने तीनों दोषी शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया है। इसके अतिरिक्त प्रखंड विकास पदाधिकारी को 24 घंटे में सूचना देने का निर्देश दिया गया है।
 

Content Writer

Nitika