ड्रेस देने के बहाने प्रिंसिपल ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, फिर न्यूड तस्वीरों के सहारे 3 महीने तक करता रहा...

7/18/2021 12:54:56 PM

अररियाः भारतीय संस्कृति में गुरु का बहुत महत्व है। गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र व सम्मानित रिश्ता माना जाता है। वहीं बिहार के अररिया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, यहां एक स्कूल के हेड मास्टर रोशन जमीर ने अपना जमीर बेचते हुए आठवीं की छात्रा के साथ 3 महीने तक रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। वहीं जब मास्टर की काली करतूत सबके सामने आई तो हर कोई चौंक गया।

जानकारी के अनुसार, रोशन जमीर महलगांव थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय प्रसादपुर डुमरिया का प्रिंसिपल है। बताया जा रहा है कि 29 जून की शाम को हेड मास्टर ने पीड़ित छात्रा के पिता को फोन किया कि स्कूल में मिड डे मील का सूखा राशन छात्राओं को दिया जा रहा है। इसके लिए वह अपनी बेटी को भी स्कूल भेज दें। पिता के कहने पर छात्रा स्कूल चली गई। वहां स्कूल का प्रिंसिपल छात्रा को छत पर ले जाकर गंदी हरकतें करने लगा। इसी बीच स्थानीय ज्ञानदीप शर्मा ने यह सब हरकतें देख लीं और छात्रा के पिता को फोन पर बताया। सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिजन व ग्रामीण स्कूल परिसर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रिंसिपल को रंगे हाथों पकड़ लिया।

गांव वालों द्वारा पूछताछ करने पर पीड़ित छात्रा ने बताया कि पहली बार पोशाक और राशन का लालच देकर प्रिंसिपल ने उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद प्रिंसिपल ने उसकी नंगी तस्वीरें ले ली और वायरल करने की धमकी देकर 3 महीने तक दुष्कर्म करता रहा, जिसके चलते नाबालिग छात्रा दो माह की प्रेग्नेंट हो गई है। हेड मास्तर की काली करतूतों को सुनकर छात्रा के पिता ने महिला थाना में केस दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी रोशन जमीर को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले पीड़ित छात्रा के पिता ने इस मामले की जानकारी गांव के मुखिया और सरपंच को दी थी। सरपंच और मुखिया द्वारा पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन आरोपी प्रिंसिपल नहीं पहुंचा। इसके बाद मुखिया के निर्देश पर छात्रा के पिता ने महिला थाना में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि ऐसे अपराध में पंचायत की बुलाना गलत है। जिसने पंचायत करने की कोशिश की है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static