प्रेमचंद मिश्रा ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, ग्रामीण इलाकों में संक्रमण फैलने पर जताई चिंता

5/13/2021 7:52:25 PM

पटनाः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने राज्य में 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने का समर्थन किया। साथ ही उन्होंने ग्रामीण इलाकों में संक्रमण फैलने और उस अनुरूप जांच तथा टीकाकरण नहीं होने पर चिंता प्रकट की है।

प्रेमचंद मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि लॉकडाउन लगाने का शहरी इलाकों में कतिपय प्रभाव तो दिख रहा है लेकिन ग्रामीण इलाकों में संक्रमण तेजी से फैल रहा है और वह सामुदायिक संक्रमण का रूप लेने लगा है लेकिन इसके बावजूद राज्य सरकार उस अनुरूप ग्रामीण इलाकों में अभी तक न तो जांच कार्य में तेजी ला पाई है और न ही टीकाकरण की संख्या बढ़ा पा रही है जो चिंता का कारण बना हुआ है।

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री से आग्रह करते हुए कहा कि दवा और ऑक्सीजन की बड़े पैमाने पर किल्लत को दूर करना आवश्यक है तथा बड़े पैमाने पर हो रही कालाबाजारी को लेकर तत्काल कठोर कार्रवाई करने की जरूरत है। उन्होंने टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री से निजी क्लीनिकों को भी पूर्व की तरह ही टीका उपलब्ध कराने का अनुरोध करते हुए कहा कि सरकार सभी को शीघ्र मुफ्त टीका उपलब्ध कराने के कार्य को प्राथमिकता दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static