नीतीश चिकित्सक से आंख दिखाने दिल्ली गए हैं या PM मोदी को... - कांग्रेस

6/23/2021 9:33:34 AM

 

पटनाः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आंख की जांच के लिए दिल्ली जाना बहाना लगता है, दरअसल वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू को अबतक स्थान देने से आनाकानी कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'आंख दिखाने' गए हैं।

प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि पटना और राज्य में बेहतर आंख के अस्पताल और डॉक्टरों के रहने के बावजूद मुख्यमंत्री को आंख के चेकअप के लिए दिल्ली जाने की जरूरत पड़ जाना राज्य की स्वास्थ्य सेवाओ की विश्वसनीयता को कटघरे में खड़ा करता है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या 16 साल से मुख्यमंत्री रहे नीतीश कुमार के लिए यह अच्छी स्थिति है।

PM मोदी को राजनीतिक आंख दिखाने गए होंगे नीतीश
कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे राजनीतिक आंख दिखाने गए होंगे, उन लोगों को जो उनकी पार्टी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में अबतक स्थान देने से आनाकानी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मुख्य विपक्षी राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली बार केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जदयू को जगह नहीं मिली थी इसलिए इस बार नीतीश कुमार मंत्री पद के लिए प्रधानमंत्री के सामने गिड़गिड़ाने गए हैं।

जदयू ने किया पलटवार
इस पर जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि यह अफवाह मीडिया की फैलाई हुई है। उनके (भाई वीरेंद्र) नेता तेजस्वी यादव अखबार की कतरन की राजनीति करते हैं। इससे ही पता चलता है कि उनकी सोचने समझने की शक्ति कितनी है।

Content Writer

Nitika