सड़क जाम और कोरोना जांच में फंसी रही गर्भवती महिला, अस्पताल के आंगन में दिया बच्चे को जन्म

9/29/2020 4:51:25 PM

आराः बिहार में प्रशासन की लापरवाही आम लोगों पर भारी पड़ रही है। सड़क जाम और अस्पताल की लचर व्यवस्था के कारण कई लोगों की जिंदगियां भी दांव पर लग रही हैं। ऐसा ही मामला बिहार के भोजपुर (Bhojpur) से सामने आया है। यहां एक गर्भवती महिला (Pregnant woman) पहले तो घंटों जाम में फंसी रही। उसके बाद जब डिलीवरी के लिए महिला को आरा सदर अस्पताल लाया गया तो अस्पताल परिसर में ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, गर्भवती महिला को दोपहर में घर पर डिलीवरी का दर्द शुरू हो गया था। इसके बाद जब उसके परिजन अस्पताल लेकर गए तो वह घंटों जाम में फंसे रहे। जिससे महिला को अस्पताल लाने में देरी हो गई। जाम से निकलने के बाद महिला जब अस्पताल पहंची तो उन्होंने सबसे पहले कोरोना जांच कराने के लिए कहा। वहीं दर्द से कराहती हुई महिला को परिजन इधर-उधर लेकर भटकते रहे। जब महिला और दर्द बर्दास्त ना कर सकी तो उसने इमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) के परिसर में ही बच्चे को जन्म दे दिया।

PunjabKesari

इसके बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। जैसे ही यह खबर अंदर तक पहुंची तुरंत वार्ड की नर्स और डॉक्टर्स ने महिला को ले जाकर प्रसूति वार्ड में भर्ती करवाया। सदर अस्पताल के प्रभारी डीएस डॉ. प्रतिक ने कहा कि महिला देरी से अस्पताल पहुंची थी, फिर भी सदर अस्पताल के स्टाफ के द्वारा मरीज को सहायता प्रदान की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static