प्रेग्नेंट महिला सिपाही ने होटल के पंखे से लटककर की आत्महत्या, पति ने कहा- कविता सुसाइड नहीं कर सकती

8/16/2022 5:03:34 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की महिला सीपाही कविता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसके बाद शव को बैरिया पुलिस लाइन लाया गया और उसे वहां पर श्रद्धांजलि दी गई। वहीं परिजनों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं है पर पुलिस प्रशासन इसे आत्महत्या बता रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना महाराष्ट्र के पुणे की है। बताया जा रहा है कि किसी केस के सिलसिले में कविता वहां पर गई हुई थी उसके साथ 5 पुलिसकर्मी भी गए हुए थे। इस घटना की जानकारी जब कविता के पति को मिली तो वह पुणे पहुंचे। वह जब वहां पहुंचे तो कविता के शव को पहले ही ले जाया गया था। सोमवार शव को बैरिया पुलिस लाइन लाया गया, जहां पर कविता को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी व पदाधिकारी भी शामिल रहें।

वहीं कविता के पति ने कहा कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती है। वह कई महीनों से गर्भवती थी और बीमार भी थी। इसके बावजूद भी उसे ड्यूटी पर भेज दिया गया। साथ ही कविता के पति ने बताया कि उसे खाना भी नहीं दिया जाता था। जब कोई घरेलू विवाद ही नहीं था तो फिर कविता क्यों सुसाइड करेगी।

बता दें कि इस मामले में कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं। परिजनों का कहना है कि न तो महाराष्ट्र की और न ही मुजफ्फरपुर पुलिस से कोई सहयोग मिला है। परिजनों ने साथ में गए पुलिसकर्मियों पर संदेह व्यक्त किया है।

Content Writer

Nitika