10 लाख नौकरी देने का वादा पूरा नहीं किया तो CM नीतीश का करेंगे घेराव, प्रशांत किशोर ने दी चेतावनी

11/20/2022 12:23:16 PM

मोतिहारीः राजनीतिक रणनीतिकार सह कार्यकर्ता प्रशांत किशोर ने शनिवार को कहा कि अगर जद (यू) प्रमुख एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के युवाओं को “10 लाख सरकारी नौकरी” देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहते हैं तो उनका घेराव किया जाएगा। 

CM नीतीश को दी चुनौती 
पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में पहाड़पुर संभाग के मखनिया गांव में प्रशांत किशोर ने संवाददाताओं से यह बात कही। उन्होंने अगस्त में 'महागठबंधन' सरकार के गठन के बाद किए गए नौकरी के वादे को निभाने के लिए मुख्यमंत्री को चुनौती भी दी। गांधी मैदान में अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के दौरान नीतीश कुमार ने वादा किया था कि महागठबंधन सरकार का लक्ष्य सरकारी क्षेत्र में 10 लाख लोगों को नौकरी देना है। 

3,500 किमी. लंबी 'पदयात्रा' पर हैं PK 
प्रशांत किशोर ने कहा, ‘‘उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल नए शासन के हिस्से के रूप में, वादे को पूरा करेगी। आने वाले दिनों में 10 लाख सरकारी नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने पर मैं बिहार के युवाओं के साथ नीतीश कुमार का घेराव करूंगा।'' गौरतलब है कि प्रशांत किशोर राज्य में 3,500 किलोमीटर लंबी 'पदयात्रा' पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static