Muzaffarpur: प्रशांत किशोर ने लोगों से की अपील, कहा- वोट की ताकत को समझिए और जरूरी मुद्दों के लिए वोट दें

9/1/2023 4:44:03 PM

मुजफ्फरपुर: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर  (Prashant Kishor) ने शुक्रवार को दो ब्लॉक मुसहरी और बोचाहां के 11 गांवों में कुल 9.8 किलोमीटर तक पदयात्रा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों के नेता भी हरिशचंद्र नहीं हैं, लेकिन वहां शिक्षा और रोजगार है, जिस कारण वहां के लोगों को पलायन नहीं करना पड़ता। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वोट की ताकत को समझिए और जरूरी मुद्दों के लिए वोट दें।



' अपने वोट की ताकत को समझिए'
प्रशांत किशोर ने जनसंवाद में कहा कि गुजरात, पंजाब, हरियाणा, केरल, महाराष्ट्र से कोई यहां आकर मजदूरी कर रहा है। क्या वहां गरीबी नहीं है। लेकिन, वहां के नेताओं ने इतनी व्यवस्था जरूर बना ली है कि 10 से 15 हजार रुपए के रोजगार के लिए लोगों को अपना घर छोड़कर नहीं जाना पड़ता है। अगर, ये व्यवस्था पंजाब, गुजरात, हरियाणा में है, तो बिहार में ये व्यवस्था होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए। तो आप ही बताइए कि आपके वोट की कीमत क्या है, आपको अपने बच्चों के लिए रोजगार चाहिए या अनाज चाहिए। आपको अपने बच्चों के लिए शिक्षा चाहिए या जात का नेता चाहिए। इसलिए अपने वोट की ताकत को समझिए और जरूरी मुद्दों के लिए वोट दीजिए। 



बता दें कि प्रशांत किशोर ने बोचाहां के चौपार गांव से पदयात्रा शुरू कर पानी टंकी होते हुए शांतिपुर, मुरादपुर, गरहा, मिर्जापुर, परियासा, चटौरी पुनआस, अकबरपुर, राजा पुनास, अब्दुल नगर, माधोपुर चंदवारा के वक्फ बोर्ड मैदान में रात्रि विश्राम किया।

Content Editor

Swati Sharma