प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से की मुलाकात, क्या JDU में वापस लौट सकते हैं PK

9/14/2022 6:30:43 PM

पटनाः चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर की मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की बात सामने आ रही है। हालांकि अब पीके ने नीतीश कुमार से मुलाकात का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी कोई मुलाकात नहीं हुई।

एक अन्ने मार्ग में की मुलाकात
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रशांत किशोर पटना स्थित एक अन्ने मार्ग यानी सीएम हाउस में सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे। उनकी यह मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली। वहीं दोनों की हुई इस मुलाकात पर कोई बयान जारी नहीं हुआ है। दरअसल, पटना पहुंचे पवन वर्मा ने भी नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने प्रशांत किशोर से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पवन वर्मा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार को बधाई देने पहुंचे थे। नीतीश हमारे नेता है और मुलाकात में कुछ नया नहीं है। भाजपा की वजह से नीतीश से अलग हुए थे। वहीं तीनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई।

बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार में इन दिनों जन सुराज अभियान चला रहे हैं। बिहार की सियासत में अपनी जगह फिर से तलाश कर रहे प्रशांत किशोर नीतीश कुमार के लिए चुनावी रणनीतिकार का काम करेंगे या नहीं। इस बात की चर्चा शुरू हो गई है। क्योंकि जदयू के पुराने नेता पवन वर्मा भी इस मुलाकात में मौजूद रहे थे।

Content Editor

Swati Sharma