कोरोना संकट में लोगों को तेजस्वी व पशुपति पारस की तलाश, ढूंढने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम

5/15/2021 12:47:43 PM

पटनाः बिहार में कोरोना के कहर से परेशान लोग अब राघोपुर के विधायक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ढूंढने लगे हैं। इसके लिए राघोपुर प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की गलियों एवं मोहल्लों की दीवारों पर पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही हाजीपुर के सांसद और लोजपा नेता पशुपति पारस के भी संसदीय क्षेत्र में नहीं रहने पर लोगों ने लापता होने के पोस्टर लगाए हैं।

दरअसल, पोस्टर में राघोपुर के विधायक तेजस्वी यादव और हाजीपुर के सांसद पशुपति पारस की तस्वीर लगाकर लापता लिखा हुआ है। इसके साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि चुनाव जीतने के बाद ये दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से गायब हैं। इस कोरोना महामारी में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हालचाल पूछने की चिंता नहीं है। यहां की जनता इन लोगों को खोज रही है। जिन भाइयों को यह दोनों माननीय मिल जाएं, उन्हें 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि कोरोना संकट में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पतालों में बेड व ऑक्सीजन नहीं मिले रहे। दवाओं की कालाबाजारी हो रही है। ऐसी स्थिति में जन प्रतिनिधि के अपने क्षेत्र में नहीं रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसके चलते लोगों ने लापता होने के पोस्टर लगाकर विरोध शुरू कर दिया है।

Content Writer

Ramanjot