'चुनाव ही लड़ेंगे या इस आपदा में माटी का कर्ज भी उतारेंगे'... जमुई में लगे चिराग के 'लापता' के पोस्‍

6/8/2021 4:50:57 PM

 

पटनाः बिहार में कोरोना काल के दौरान भी सांसद महीनों तक अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का हाल जानने के लिए नहीं आते, जिसके चलते लोगों को उनके लापता होने के पोस्टर तक लगाने पड़ जाते हैं। इसके बावजूद भी अगर वह लोगों के बीच न जाए तो जनता अपनी परेशानियों को किसे सुनाए। ऐसा ही हाल जमुई में देखने को मिला है, जहां पर चिराग पासवान के लिए 'लापता' के पोस्‍टर लगाए गए हैं।

दरअसल, जमुई के कचहरी चौक पर चिराग पासवान के लिए उनके संसदीय क्षेत्र में 'लापता' के लगभग एक दर्जन पोस्‍टर लगाए गए हैं। इन पोस्‍टरों पर लिखा है-चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे। पोस्‍टरों और बैनरों में पूछा गया है कि चिराग कहां हैं? इसके साथ ही पता लगाने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी है।

वहीं ये पोस्टर-बैनर जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से लगाए गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है? क्षेत्र से लापता क्‍यों हैं? प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जब लोग कोरोना से परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं। पिछले 5-6 महीनों से वह अपने क्षेत्र में नहीं आए हैं।

 

Content Writer

Nitika