पटना में फाड़े गए धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर, BJP बोली- बाबा के कार्यक्रम से घबराए हुए हैं कुछ लोग

5/10/2023 5:05:56 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला धीरेंद्र शास्त्री के कथा के पोस्टर को लेकर आया है, जहां धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत के लिए लगाए गए तमाम पोस्टरों को फाड़ दिया गया है। गांधी मैदान, इनकम टैक्स गोलंबर, राजा बाजार सहित कई इलाकों में लगे धीरेंद्र शास्त्री का पोस्टर फटा हुआ मिला है। 

पटना के तमाम चौराहों पर लगे पोस्टर फाड़े
दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा के पोस्टर बिहार के कोने कोने में लगाए गए थे। लेकिन रात के अंधेरे में सैकड़ों की संख्या में लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया गया है। पोस्टर किसने फाड़ा इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन पोस्टर फाड़ने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि कुछ युवक पटना के तमाम चौराहों पर लगे पोस्टरों को रात में फाड़ रहे हैं। पोस्टर फाड़ने को लेकर भाजपा नेता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि कुछ लोगो की पीड़ा बढ़ गई है लेकिन उसका कोई इलाज नहीं हो सकता है। बाबा के आने से कई लोगों की परेशानी बढ़ गई है। उन्होंने राजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग बाबा के कार्यक्रम से घबराए हुए हैं। इधर, राजद के प्रवक्ता शक्ति यादव का कहना है कि पार्टी पर लगाया गया आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है और इसकी भर्त्सना करता हूं। उन्होंने कहा कि यह राजद की संस्कृति नहीं रही है। 



RJD और BJP के नेताओं में खूब जुबानी जंग जारी 
बता दें कि बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का हनुमंत कथा का आयोजन 13 मई से 17 मई तक पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में होने वाली है। उसको लेकर आयोजकों ने भव्य तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन बाबा के पतना आने के पहले विवाद शुरू हो गया है। सबसे पहले विवाद की शुरूआत बिहार के मंत्री तेजप्रताप से शुरू हुई थी। तेजप्रताप ने कहा था कि बिहार में कोई हिन्दू मुस्लिम करने आएगा उसकी इजाजत नहीं है। उसके बाद से बिहार में बागेश्वर बाबा को लेकर राजद और भाजपा के नेताओं में खूब जुबानी जंग देखने को मिला। सोमवार को अपने बयान में तेजप्रताप ने बागेश्वर बाबा को देशद्रोही तक बता दिया। 

Content Writer

Ramanjot