RJD कार्यालय के बाहर 15 सिर वाले Lalu Yadav का लगाया पोस्टर, नरेंद्र मोदी व अमित शाह भी आए नजर

10/4/2022 12:04:04 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता ने राजद पार्टी के बिहार कार्यालय के सामने 15 सिर वाले लालू प्रसाद यादव का पोस्टर लगाया है। पोस्टर में नरेंद्र मोदी व अमित शाह सहित कई बड़े नेता नजर आए है। इस पोस्टर के माध्यम से राजद पार्टी विपक्षी पार्टियों को एक अलग संदेश देने की कोशिश कर रही है।

महिला राजद की प्रदेश महासचिव पूनम राय ने बनाया पोस्टर
दरअसल, राजद के बिहार कार्यालय के बाहर लगे इस पोस्टर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि भाजपा के विरोध में खड़े राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और अन्य सभी पार्टियों को पोस्टर में सम्मिलित किया गया है। साथ ही लालू यादव को बीच में दिखाया गया है। इस पोस्टर में लालू यादव व सभी अन्य पार्टियों के नेता के सिर को मिलाकर कुल 15 सिर है। यह पोस्टर महिला राजद की प्रदेश महासचिव पूनम राय के द्वारा बनाया गया है। इस पोस्टर में लालू के लगे अलग- अलग सिरों में अरविंद केजरीवाल, सीताराम येचुरी, ओम प्रकाश चौटाला, शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अखिलेश यादव, शरद पवार समेत अन्य नेताओं के सिर लालू के साथ लगाए गए है।

पोस्टर में नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री की तस्वीर को भी दर्शाया गया
वहीं इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी दर्शाया गया है। साथ ही नरेन्द्र मोदी की तस्वीर के नीचे लिखा गया है कि वह किसी की भी नहीं सुनते हैं, बस अपने मन की बात कहते हैं। इसी पोस्टर में तेजस्वी यादव की तुलना कृष्ण से की गई है और नीतीश कुमार को अर्जुन के रूप में दर्शाया गया है। ,

Content Editor

Swati Sharma