RJD प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय का दावा- बिहार में जिस दिन होगा कैबिनेट विस्‍तार, उसी दिन गिरेगी NDA सरकार

2/3/2021 6:11:58 PM

 

पटनाः बिहार में अभी तक भी नीतीश कुमार के कैबिनेट का विस्तार नहीं हो पाया है। इसे लेकर विपक्ष के द्वारा सरकार का घेराव किया जा रहा है। वहीं इसी बीच राजद ने दावा करते हुए कहा कि जिस दिन मंत्रिमंडल का विस्‍तार होगा, उसी दिन बिहार की सरकार गिर जाएगी। कैबिनेट विस्‍तार में देरी पर भी बयानबाजी जारी है।

राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय मिश्रा ने कहा कि बिहार में जिस दिन होगा कैबिनेट विस्‍तार, उसी दिन गिरेगी एनडीए सरकार। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और जदयू में मंत्रियों के नाम को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है। भाजपा सीएम नीतीश कुमार को निबटाने के चक्‍कर में है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि नई सरकार को बने कई महीने हो गए। कैबिनेट विस्‍तार में देरी से सरकार के सारे कार्य ठप पड़े हैं। अब देरी क्‍यों हो रही है ये तो वहीं बताएंगे जो चोर दरवाजे से सत्ता में आए हैं।

बता दें कि ओवैसी के पांचों विधायकों ने भी हाल ही में नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की है। साथ ही उन्‍हें सशर्त समर्थन देने की घोषणा भी कर दी है। इसके अतिरिक्त मंगलवार को राजद के 3 विधायकों ने डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से भी मुलाकात की। इसके बाद से भी बिहार की राजनीति गरमा गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static