रामविलास की ‘‘दूसरी शादी'''' का जिक्र करने पर गरमाई सियासत, BJP बोली- माफी मांगे CM नीतीश

11/3/2022 5:32:55 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा रामविलास पासवान की ‘‘दूसरी शादी'' का जिक्र करने और उनके बेटे चिराग पासवान को बच्चा कहे जाने के बाद बिहार में सियासी बवाल मच गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्यमंत्री के बयान की निंदा करते हुए उनसे माफी की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश को किसी मनोविज्ञानी से परामर्श लेने की सलाह दी है। 

"CM नीतीश का मानसिक संतुलन बिगड़ गया" 
बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने गुरुवार को वीडियो संदेश जारी कर कहा जब भी नीतीश कुमार से कुछ सवाल पूछा जाता है तो वे अलग-अलग तरह से बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हाल ही में नीतीश कुमार ने दिवंगत रामविलास पासवान को लेकर अपमाजनक टिप्पणी की थी। अगर सीएम पद पर रहते हुए नीतीश इस तरह के व्यक्तिगत बयान दे रहे हैं, तो लगता है उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्हें किसी मनोविज्ञानी से परामर्श लेनी चाहिए और रामविलास पासवान के अपमान पर उन्हें माफी मांगनी चाहिए। 

"हल्की बयानबाजी न करें नीतीश" 
निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार हर किसी को बच्चा-बच्चा कहते हुए फिर रहे हैं। राजनीति में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता है। एक मुख्यमंत्री होने के तौर पर उन्हें इस तरह की हल्की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के बारे में कहा था कि वह अभी ‘‘बच्चा'' है और उनके दिवंगत पिता के बारे में टिप्पणी की थी कि उन्होंने दिल्ली जाकर दूसरी शादी की थी। इस पर चिराग पासवान ने भी नाराजगी जताते हुए कहा, ‘‘मेरे पिता की मृत्यु के बाद उनके बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी करना मुख्यमंत्री के लिए गलत है।''

Content Writer

Ramanjot