"देश का माहौल खराब..."अब्दुल बारी सिद्दकी के बयान पर गरमाई सियासत, JDU ने किया समर्थन तो BJP ने बोला हमला

12/22/2022 4:23:57 PM

पटना( अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दकी के एक बयान ने बिहार की राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ा दिया है। दरअसल पिछले दिनों पटना के एक कार्यक्रम में सिद्दकी ने अपने संबोधन में कहा था कि देश का माहौल खराब हो चुका है। वो विदेश में रहने वाले अपने बच्चों को भी यही राय देते हैं कि वो जहां है, वहीं की नागरिगता ले लें। अब देश का माहौल रहने लायक नहीं रहा।

अब्दुल बारी के बयान पर जदयू ने किया समर्थन
अब्दुल बारी के बयान को उनकी सहयोगी पार्टी जदयू का समर्थन मिला है। जदयू कोटे से बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने कहा कि उन्होंने बिल्कुल सही कहा है। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उनके बयान पर अभिन्नता जाहिर की और कहा देश का माहौल तो सच में सही नहीं है, वो चाहे किसान को देख लीजिए, या जवान को देख लीजिए। किस तरह चीन भारत के जमीन को हथियाने में लगा है।

सिद्दकी के बयान पर भाजपा ने बोला हमला
वहीं सिद्दकी के बयान पर भाजपा ने हमला बोला है। बिहार के पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने कहा है कि 40 साल से जिस देश की जनता ने आपको चुना उसपर आप सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि देश की राजनीति  मे इस तरह का बयान नया नहीं है। कई राजनेता और अभिनेता भी इस तरह का बयान देते रहे है, लेकिन कुछ दिनों से चर्चा में रहे छपरा शराब कांड के खबरों को सिद्दकी के इस बयान ने डायवर्ट कर दिया है।

Content Editor

Swati Sharma